Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

चित्तूर: आंध्र प्रदेश से एक भयानक घटना सामने आई है। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से एक घटना सामने आई है। चित्तूर जिले में 19 वर्षीय एक सनकी प्रेमी ने 20 साल की लड़की की चाकू घोपकर हत्या कर दी है। सिरफिरे प्रेमी ने इस घटना को बीच सड़क पर लड़की के दोस्तों के सामने अंजाम दिया।

यह घटना चित्तूर जिले के पेनुमारु की है। आरोपी लड़के का नाम दिलीप बाबू बताया जा रहा है। मंगलवार की दोपहर को आरोपी लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक लड़की का नाम गायत्री था। गायत्री और आरोपी दिलीप के बीच प्रेम संबंध थे। दिसंबर में आरोपी अपनी प्रेमिका गायत्री को लेकर भाग गया था।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद दोनों के माता-पिता ने इन दोनों को ढूंढ लिया था। पुलिस ने समझाने के बाद दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया था। इसके बाद से गायत्री दिलीप से दूर रहने लगी थी। मंगलवार को गायत्री अपने दोस्तों के साथ घूम रही थी तभी रास्ते में दिलीप बाबू ने अचानक से गायत्री को रोका जिसके बाद उन दोनों में बहस हो गई। इस बात से गुस्से में आकर आरोपी दिलीप बाबू ने प्रेमिका को कई बार चाकू मारा। जिसके बाद तुरंत ही आरोपी घटनास्थल से भाग गया। गायत्री चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता को आसपास के लोग वेल्लोर के जिला में सीएमसी अस्पताल में लेकर गए। इलाज के दौरान ही पीडिता की मौत हो गई।

वहीं, गांव के लोगों ने गुस्से में आकर आरोपी के घर पर हमला कर दिया। साथ ही लडकी के परिवार वालों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। निर्भया एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *