Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 2020 में कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद से लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय अपनी फिल्मों की शुटिंग को समय से पूरा करने में लगे हुए हैं। अब अक्षय कुमार कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी खुद पोस्ट के जरीए दी है।

अक्षय कुमार ने कोरोना के बारे में बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कोरोनावायरस का कहर तेजी से फैलता ही जा रहा है। हाल ही में सीरियल अनुपमां की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और एक्टर सुधांशु पांडे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल और भी कई अन्य लोग कोरोनावायरस से जंग लड़ रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल में अपनी फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी। एक्टर अक्षय कुमार की बात करें तो बच्चन पांडे, राम सेतु, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *