Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

 

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार की मां का आज सुबह निधन हो गया है। अक्षय कुमार अपनी मां से बहुत जुड़े हुए थे। जैसे ही उन्हें अपनी मां के बिगड़े स्वास्थ्य की जानकारी मिली थी वे यूके से जितना जल्दी संभव हो सका सोमवार को भारत पहुंच गए थे। लेकिन अब उनकी मां उन्हें छोड़कर जा चुकी हैं। अपनी मां को खो देने से अक्षय काफी दुखी हो गए हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय और उनके परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे हैं।

बुधवार को अक्षय ने ट्वीट करते हुए अपनी मां के निधन की जानकारी दी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा-‘वह मेरी कोर थी और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दुखद दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।’ अक्षय की मां के निधन पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हए ट्वीट किया है। एक्टर सलमान खान ने ट्वीट किया-‘प्रिय अक्की, आपकी माँ के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आपको और आपके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।’ वहीं अजय देवगन ने भी ट्वीट करते हुए अक्षय को सांत्वना दी हैं। उन्होंने लिखा-‘प्रिय अक्की, आपकी माँ के निधन पर हार्दिक संवेदना। अरूणाजी की आत्मा को शाश्वत शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।’ पूजा भट्ट ने लिखा-‘मेरी गहरी और सबसे ईमानदार संवेदना। आप इस चरण और आने वाले वर्षों को प्यार और शक्ति के साथ नेविगेट करें।’ अभिनेता इमरान हाशमी ने लिखा-‘आपके नुकसान के लिए खेद है। आपको और आपके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।’ दिया मिर्ज़ा ने भी अक्षय का ढांढस बंधाते हुए लिखा-‘गहरी संवेदना ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार और परिवार। इस मुश्किल घड़ी में आप सभी को हमारी प्रार्थना और प्यार।’

अभिनेत्री निमरत कौर ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा-‘आपके गहन नुकसान के लिए बहुत खेद है। इस गंभीर घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और मेरी हार्दिक प्रार्थना। सतनाम वाहे गुरु।’ इनके अतिरिक्त विंदू दारा सिंह, निखिल आडवाणी, जैकलीन फर्नांडिस, मधुर भंडारकर, रेणुका सहाणे, नील नितिन मुकेश और मनीष पॉल जैसे कई दिग्गज अभिनेताओं ने अक्षय की मां अरुणा भाटिया को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

 

 

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *