Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं इसी बीच दिल्ली की स्थिति भी कोरोना के कारण काफी खराब है। आपको बता दें कि बीजेपी ऑफिस (Corona in BJP Office) में कोरोना बम फूटा है। चुनावी मौसम के बीच बीजेपी दफ्तर में एक साथ 30 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में कोविड-19 जांच की गई जिसमें पार्टी प्रवक्ता समेत 30 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona in BJP Office)मिले हैं। बीजेपी दफ्तर में पार्टी प्रवक्ता के अलावा ऑफिस में काम करने वाले, कई कैंटीन कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बीजेपी दफ्तर में कोरोना बम

5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके चलते बैठकों का दौर शुरू होने के बीच पार्टी (Corona in BJP Office) की ओर से सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों का मंगलवार को कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जांच रिपोर्ट में बीजेपी ऑफिस (Corona in BJP Office)के 30 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। इसके अलावा बीजेपी के कई दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के बाद अब केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

नितिन गडकरी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

फिलहाल केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए हुए सभी लोगों से अपने आप को आइसोलेट कर कोरोना जांच कराने की अपील भी की।

आपको बता दें कि दिल्ली में कोविड-19 के ओमिक्रोन वेरिएंट के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। वहीं मंगलवार को दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 21,259 नए कोरोना मामले सामने आए है। साथ ही एक दिन में 23 मरीजों की मौत की भी पुष्टि की गई है।

यह भी पढ़ें – चुनाव-प्रचार या फैलाना है कोरोना ! चिंता में जनता


administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *