Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर इलाके में कानपुर-आगरा हाइवे पर रोडवेज़ बस सड़क पर खड़े ट्राले से टकरा गई, जिससे उसपर सवार एक बच्चे व महिला समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 31 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने आज यहां बताया कि आगरा डिपो की रोडवेज बस कानपुर से आगरा जा रही थी । बकेवर थाना पार करने के बाद तेज रफ्तार बस खडे द्वारका गांव के समाने सड़क पर वहां खड़े ट्राले से टकरा गई । इस हादसे में बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर जबकि दो की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई । मृतकों में एक साल के मासूम अलीगढ़ के आदित्य, हमीरपुर के 42 वर्षीय निरपत और 62 वर्षीय अमर मृदगुल और 22 वर्षीय श्रीमती गीतेश शामिल हैं। बस लगभग 50 यात्री सवार थे।

उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रसत बस में कानपुर, इटावा, शिकोहाबाद, फिरोजाबाद, आगरा, अलीगढ़ के यात्री सवार थे। रात करीब सवा दो बजे बस इटावा के बकेवर क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी वह हाइवे पर खड़े 22 चक्का ट्राला के पीछे टकरा गई। बस की कन्डक्टर साइड के आधे हिस्से के परखचे उड़ गए।

सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहंची और बस में फंसे घायल यात्रियों को एम्बुलेन्स व निजी वाहनों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया । जिला अस्पताल में सीएमएस एमएम आर्या समेत पांच डाक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी। इस बीच पांच लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी भेज दिया गया है ।

उन्होंने बताया कि हादसे मे घायल परिचालक विजय सिंह का कहना है कि वो भी सो गया था एकाएक हुए हादसे के बीच वो अन्य यात्रियो के साथ वह भी घायल हो गया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया । घायल बस यात्रियों ने बताया कि चालक कानपुर से ही बहुत तेज बस चला रहा था, जिससे कई यात्रियों को झटके लग रहे थे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। नतीजा ये हुआ कि आखिर में बस हादसे का शिकार हो गई और यात्रियों की जान चली गई। कई जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

बस हादसे में घायल अंजना खंडेलवाल आगरा,सुधीर आगरा,अमर इटावा,शैलजा कानपुर नगर,दीपक जैन फिरोजबाद,दीपक कानपुर,अशोक भदोही,सुलेखा कानपुर,गौरव आगरा,अनुराग फिरोजाबाद,राहुल फिरोजबाद,रेनु आगरा,दिनेश कानपुर,नीलेश शाहाजहॉपुर,महेंदी हसन एटा,विजय सिंह आगरा,नीतू फहेतपुर,सुरजीत फतेहपुर,रामू सीतापुर, शिवशंकर गोंडा,संजय सीतापुर, अनूप फतेहपुर,रानू उन्नाव, रूपेंद्र उन्नाव,रोहित सीतापुर,रंजेश सीतापुर,विनीता अलीगढ के अलावा हमीरपुर निवासी आदिल शामिल है ।

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *