Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

इंदौर: मध्यप्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल महाराजा यशवंत राय अस्पताल की मोर्चरी में जिस्मफरोशी का मामला सामने आया है। अमूमन अस्पतालों की मॉर्चुरी में शव रखे जाते हैं, लेकिन हवस से भरे कुछ लोगों ने इस बेरहम जगह को भी जिस्म की आग बुझाने की जगह बना ली है।

उल्लेखनीय है कि यहां के कुछ फोटो वायरल किए गए हैं जिनमें आधे-अधूरे कपड़ों में एक-दो लड़कियां और लड़के दिखाई दे रहे हैं। मीडिया का फ़ोटो के आधार पर दावा है कि यह हॉस्पिटल की मॉर्चुरी का ही नजारा है। मॉर्चुरी की देखरेख का जिम्मा एक निजी कंपनी यूडीएस के हाथ है। फोटो वायरल करने वालों का कहना है कि इस कंपनी के कर्मचारी ही बीते चार दिनों से यहां रात में लड़कियां लेकर आते हैं।

हॉस्पिटल के कर्मचारियों को हालांकि इसकी जानकारी भी थी लेकिन फिर भी यहां का प्रबंधन इससे अनजान बना रहा।जानकारी के मुताबिक यहां बीते दिनों मॉर्चुरी में एक बुजुर्ग का शव करीब 5 माह पड़ा रहा था इसके बाद ही इसकी देखरेख का जिम्मा निजी कंपनी को सौंपा गया।मंगलवार रात को जब कुछ लोग एक शव लेकर वहां पहुंचे तो कमरे में लड़कियों को देखकर वो हक्के बक्के रह गए। उनके साथ कुछ लड़के भी थे।

उनसे सवाल किया तो उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि इससे आपको क्या करना है? आप शव रखो और जाओ। इसके बाद शव लेकर आए लोगों ने वहां के फोटो भी खींच लिए। यह देख मॉर्चुरी के कर्मचारी लड़कियों को लेकर बाहर आ गए। बाद में यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गए। मामला के खुलासे के बाद फोटो में नजर आ रहे दोनों कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है। अस्पताल के अधीक्षक के अनुसार दोनों कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया है। साथ ही कंपनी को नोटिस भी जारी किया गया है।

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *