Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

अहमदाबाद: नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में तीसरे दिन भारत की पहली पारी 365 पर सिमट गई है। हालांकि भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर 160 रनों की लीड हासिल कर ली है। वहीं, शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) 4 रन के अंतर से शतक बनाने से चूक गए। सुंदर 96 रन बनाकर नाबाद रहे। सुंदर के साथ अच्छी साझेदारी कर रहे अक्षर पटेल (Axar Patel) 43 रन पर रनआउट हो गए।

गौरतलब है कि भारत के आखिरी 3 विकेट 365 रन पर ही गिर गए। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने 4, जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने 3 और जैक लीच (Jack Leach) ने 2 विकेट लिया। तीसरे दिन लंच तक इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी में 6 रन बना लिए हैं। अभी भी इंग्लैंड की टीम भारत से 154 रन पीछे है।

बता दें कि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी पारी में 7 विकेट पर 294 रन बनाए थे। टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत की ओर से ऋषभ पंत (Risabh Pant) ने 101 रन की कमाल की पारी खेलकर आउट हुए थे। पंत की पारी के दम पर ही टीम इंडिया इंग्लैंड के स्कोर पर बढ़त बना सकी। दूसरे दिन भारत ने 89 रन की अहम बढ़त बना ली थी। अक्षर पटेल (Axar Patel) 11 और वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) 60 रन बनाक नाबाद रहे थे।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *