Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज़ोरों-शोरों से वायरल हो रहा है।  इस वीडियो को देखकर आप दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में पॉपुलर हेयर स्टाइलिस्ट और बिज़नेसमैन जावेद हबीब (Jawed habib viral video) नज़र आ रहे हैं और बिना किसी झिझक के जावेद हबीब मीडिया के सामने थूक के फायदे बता रहे हैं।  इतना ही नहीं हैरान करने वाली बात तो ये है कि फायदे बताते-बताते वो एक महिला जो उनसे हेयरकट करवा रही है उसके सर पर थूक दे देते हैं और कहते हैं की अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करें, थूक में बहुत जान होती है।

थूक लगाकर बाल काटने के मामले में FIR हुई दर्ज

खैर जावेद हबीब की इस हरकत को कई लोग पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं तो कई लोग उनकी इस हरकत पर थू-थू कर रहे हैं। हालांकि उनपर इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। थूक लगाकर बाल काटने के मामले में मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब (Jawed habib viral video) के खिलाफ मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में धारा 355 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जावेद हबीब ने मांगी माफी

आपको बता  की इस मसले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। अब जावेद हबीब (Jawed habib viral video) ने भी अपनी इस हरकत के लिए  माफ़ी मांगी है और सोशल मीडिया पर सॉरी वीडियो शेयर किया है। हालांकि इस मामले में पुलिस जाँच कर रही अब देखना ये होगा की इस मामले में आगे क्या अपडेट आता है।

 

यह भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने नीट पीजी मामले मे सुनाया फैसला, 27% OBC आरक्षण को मिली मंजूरी


administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *