Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

मुंबई: एक्टर कार्त‍िक के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। कार्त‍िक आर्यन ने अपनी एक बड़ी फिल्म की घोषणा की है। कार्त‍िक आर्यन जल्द ही साज‍िद नाड‍ियाडवाला के साथ म्यूज‍िकल सागा सत्यनारायण की कथा में दिखने वाले हैं। प्रोड्क्शन कंपनी नाड‍ियाडवाला ग्रैंडसन और कार्त‍िक आर्यन ने खुद इस फिल्म के वीड‍ियो के साथ इसकी घोषणा की है।

साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि सत्यनारायण की कथा’ मेरे लिए दूरदर्शी परियोजना रही है। हम, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट में नमः पिक्चर्स, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स और बहुत प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग करने के लिए काफी उत्साहित हैं। कार्तिक के साथ काम करने का ये हमारा पहला मौका होगा और वह इस परियोजना में एक नई ऊर्जा लेकर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वहीं, एक्टर कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था। मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। सत्यनारायण की कथा एक म्यूज‍िकल सागा है जो नेशनल अवॉर्ड विनिंग सेल‍िब्रिटीज के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विदवान्स सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फिल्म है, जो संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने का टैलेंट रखते हैं।

 

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *