Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

पटना: बिहार में जंगलराज पसरता जा रहा है। हफ्ते भर के अंदर एक के बाद एक दो हत्याकांड से राज्य में नागरिकों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। राज्य में खूंखार अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं। राज्य की लचर कानून व्यवस्था से बेखौफ अपराधी लगातार हत्या वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इंडिगो मैनेजर की हत्या के बाद अब ताजा मामला सुपौल जिले का है। जहां सदर थाना क्षेत्र के सुपौल-पिपरा रोड में बगही चौक के लूटपाट के इरादे से आए बदमाशों ने एक नाबालिग की गोली मारकर हत्या कर दी।

मामला शनिवार को देर रात लगभग साढ़े दस बजे का है। नाबालिग अपनी बहन को प्रसव पीड़ा होने के बाद जिला मुख्यालय स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराने के बाद वापस रिश्तेदारों के साथ लौट रहा था। रास्ते में खड़े बाइक सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। हादसे में मृतक पिंटू 14 साल का था और मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के सत्यनारायणपुर वार्ड 1 के निवासी शिवनारायण मंडल का पुत्र था। उसके साथ बाइक पर बैठे ललटू के अनुसार बगही चौक से कुछ दूर आगे बाइक सवार बदमाशों ने रोककर लूटपाट करने लगे। इसी दौरान ऑटो से गुजर रहे परिजनों को पिंटू ने आवाज लगाई तो बदमाशों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद लुटेरे हत्यारे मौके से फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

जेडीयू छात्र नेता की गोली मारकर हत्या

इधर राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने जेडीयू छात्र नेता आलोक तेजस्वी को गोली मार दी है। उन्हें गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मामला बख्तियारपुर इलाके के केवल बिगहा घंघ पंचायत का है।जेडीयू नेता आलोक तेजस्वी को अपराधियों ने अचानक हमला किया और गोली मारकर फरार हो गए।

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *