Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 होने वाले हैं। वहीं मतदान की तारीखों का ऐलान भी चुनाव आयोग के द्वारा किया जा चूका है। उत्तरप्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे। वहीं सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। हाल में लखनऊ में आयोजित चुनाव संचालन समिति की बैठक में कई बड़े नेता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ शामिल हुए थे। इस बैठक में बीजेपी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) भी मौजूद रहे जो की कोरोना से संक्रमित हैं।

ट्वीट कर दी थी संक्रमित होने की जानकारी

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने (Radha Mohan Singh) अपने ट्विटर हैंडल पर दी और साथ ही सबसे अपील कर लिखा “कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया, रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। लक्षण बहुत शुरुआती हैं, मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपनी जाँच करवा लें।”

 

स्वतंत्रदेव सिंह ने किया प्रदेश में डोर-टू-डोर चुनाव कैंपेन

लेकिन इस अपील के बावजूद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra dev singh) ने प्रदेश में डोर-टू-डोर चुनाव कैंपेन कर लोगों से मुलाकात की। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा – ‘पूरी हुई हर आस, घर-घर हुआ विकास’… आज लखनऊ के बालू अड्डा मण्डल में घर-घर संपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के लिए आशीर्वाद मांगा।

सपा नेता ने साधा भाजपा पर निशाना

वहीं इसे लेकर सपा नेता सुनील सिंह यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है और एफआईआर करने की मांग की है। सुनील सिंह यादव (Sunil Singh Yadav) ने ट्वीट कर कहा- कल राधा मोहन जी (Radha Mohan Singh) ने भाजपा के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, नेता मंत्रियों समेत तमाम पदाधिकारियों के साथ चुनावी बैठक की, आज उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। बैठक में मौजूद नेता बजाय खुद को आइसोलेटेड करने के जनसम्पर्क में लगे हैं और जनता की जान खतरे में डाल रहे हैं।”

बैठक ने सीएम योगी भी थे शामिल

आपको बता दें कि बीजेपी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) चुनाव संचालन समिति की बैठक में शामिल हुए थे। इस बैठक में उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra dev singh) के अलावा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा भी शामिल हुए थे। वहीं राधा मोहन सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी योगी आदित्यानाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) आज दिल्ली पहुंचे जहाँ उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाक़ात की। साथ ही भाजपा की बैठक में भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें – चुनाव से पहले भाजपा को UP में बड़ा झटका, कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफा


administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *