Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

मुंबई: राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा महत्वपूर्ण किरदार हैं। वहीं शुक्रवार को शर्लिन चोपड़ा से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की थी। क्राइम ब्रांच ने 8 घंटे तक शर्लिन चोपड़ा से सवाल-जवाब कर उनका बयान दर्ज किया। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए बयान दिया है। इस दौरान शर्लिन ने राज कुंद्रा के बारे में कई बातें बताई।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को प्रोपर्टी सेल के कार्यालय में बुलाया था। जहां पॉर्नोग्राफी रैकेट मामले में शर्लिन से 8 घंटे तक पूछताछ हुई। जब शर्लिन ने मीडिया से बात की तो उन्होंने रोते हुए कहा कि मैं नहीं जानती मैं कहाँ से शुरू करूँ और कहां खत्म करूँ। मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसे स्कैंडल में फंस जाऊंगी और क्राइम ब्रांच के सामने मुझे बयान देना होगा। उन्होंने आगे बताया कि मैं जब राज से मिली तो मुझे लगा मेरी ज़िंदगी बदल जाएगी और मुझे बड़ा ब्रेक मिलेगा। यह कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी के पति मुझसे गलत काम करवाएंगे। राज कुंद्रा मेरे मेंटर थे और राज कुंद्रा ने मुझे यह कहकर भटकाया था कि हम जो भी शूट करेंगे वह ग्लैमर से जुड़ा है। राज ने यह भी कहा था कि मेरी तस्वीरें और वीडिओज़ शिल्पा शेट्टी को काफी पसंद आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने मुझे यह भरोसा दिलाया कि पोर्न और न्यूड आजकल सामान्य है। आजकल सब ऐसा कर रहे है और मैं भी वही कर रही हूं।

उन्होंने आगे बताया कि मैंने आर्म्सप्राइम के साथ एक एग्रीमेंट साइन किया था और वीडियो भी शूट करना शुरू कर दिया था। ग्लैमर के बाद मैंने बोल्ड वीडिओज़ बनाई और वो आगे जाकर सेमी न्यूड हो गई और फिर मैंने पूरी तरह से न्यूड वीडिओज़ भी बनाई। इस दौरान मुझे हमेशा यही विश्वास दिलाया गया कि इसमें कुछ गलत नहीं है। जो सब कर रहे हैं मैं भी वहीं कर रही हूं। यही नहीं शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शिल्पा को मेरी वीडियो और फ़ोटो अच्छे लगते थे और इस बारे में खुद राज मुझे बताते थे। इसके कारण मुझे काफी मोटिवेशन मिलती रही क्योंकि जब आप शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से मोटिवेट होते हैं तो सही या गलत नहीं सोचते।

शर्लिन ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहती कि आगे जाकर मेरा बच्चा भी ऐसी इंडस्ट्री में काम करे और वीडियो बनाए। क्योंकि ये लोग बहुत मतलबी है, सब भूल जाते हैं और सिर्फ पैसों के लिए ऐसे कंटेंट बनाते हैं। जब शर्लिन से पूछा गया कि उन्हें इस बात का अनुमान कैसे नहीं हुआ कि वह पोर्न वीडिओज़ बना रहीं है जो कि गैर कानूनी है। तो इस पर शर्लिन ने कहा जब मुझे रात-दिन यही कहा जा रहा है कि न्यूड होना सामान्य है, पोर्न सामान्य है तो यह बात आपके मन में बैठ जाती है कि हां इसमें कुछ गलत नहीं है। वो लोग बार-बार मुझे यही कहते रहे कि पॉर्न, न्यूड और ग्लैमर में कोई अंतर नहीं है। इसके अतिरिक्त शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का केस वापस लेने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि मुझे केस वापस लेने के लिए कहा जा रहा था और मुझे धमकियां दी जा रही थी कि अगर मैंने केस वापस नहीं लिया तो वो मेरा करियर खराब कर देंगे। शर्लिन ने आगे कहा कि मैं कानून में विश्वास रखती हूं और अब मुझे ये समझ आ गया है कि उनका काम गैर कानूनी था।

 

 

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *