Contact Information / सम्पर्क जानकारी

C-125,1st Floor,Sector-02 Noida,Uttar,Uttar Pradesh - 201301

Call Us / सम्पर्क करें

पटना: कोरोना संक्रमण को देखते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम जिम्मेदार विपक्ष होने की भूमिका निभा रहे हैं। हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar) को पत्र लिखकर मांग करेंगे कि हमें बिहार में दौरा करने और लोगों तक मदद पहुंचाने की अनुमति दी जाए। तेजस्वी ने ये बातें आज फेसबुक लाइव के द्वारा लोगों को संबोधित करते हुए कही है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मुझसे सवाल पूछे जा रहे हैं कि मैं घर से बाहर नहीं निकल रहा हूं, इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। मेरे घर से बाहर निकलते ही सरकार मुझ पर कोरोना प्रोटोकाल के उल्लंघन का केस कर देगी। अगर सरकार हमें इजाजत दे तो हम बाहर जाकर लोगों की मदद करने के लिए तैयार हैं। पहले भी जब मैंने सरकार के खिलाफ बेरोजगारी पर आवाज उठाई तो हम पर मामले दर्ज कर दिए गए थे।

राजद नेता ने कहा कि वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) कहते हैं कि वह बिहार के बेटे है, लेकिन बिहार के लिए अब तक उन्होंने क्या किया है। केद्र सरकार से बिहार को क्या मदद मिल रही है, बिहार में हर जगह लाशों के ढेर लगे हुए है। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश रही कि इस महामारी से बचने के लिए सरकार की मदद करें। हम पर यह आरोप लगाए गए है कि हम सरकार को काम नहीं करने दे रहे हैं। हमने सरकार को एक महिने का समय दिया, लेकिन आज भी स्थिति में बदलाव नही आए है। अब सरकार हमे इजाज़त दे, ताकि हम लोगों की मदद कर सकें।

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *