Palm Tree
Palm Tree

साल 2022 के लिए नास्त्रेदमस ने की हैं ये 7 भविष्यवाणियां

दुनिया के महान भविष्यवेत्ता नास्त्रेदमस ने 2022 के लिए कई बड़ी घटनाओं की भविष्यवाणी की है. फ्रेंच एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस की 6,338 भविष्यवाणियां बताती हैं कि दुनिया का अंत कब और कैसे होगा.

विनाशकारी भूकंप

नास्त्रेदमस की सेंचुरिया III की तीसरी चौपाई में इस साल जापान में एक विनाशकारी भूकंप आने की भविष्यवाणी की गई है. भविष्यवाणी के अनुसार, यदि भूकंप दिन के बीच में आता है तो इससे भयानक क्षति और मृत्यु होंगी

यूरोप में युद्ध

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों में से एक सीधे पेरिस से संबंधित है. भविष्यवाणी की व्याख्या के मुताबिक, यूरोप में युद्ध जैसा माहौल होगा.  

प्रवासियों का संकट 

नास्त्रेदमस लिखते हैं, 'खून और भूख की बड़ी आपदा होगी. विश्व में युद्ध और सशस्त्र संघर्ष इंसानों की भूख बढ़ा सकते हैं और इससे प्रवासियों का संकट गहराएगा. 

Palm Leaf

यूरोपियन संघ का पतन

कुछ लोगों को लगता है कि नास्त्रेदमस ने यूरोपियन संघ के पतन की भी भविष्यवाणी की है, जो कि 2016 में ब्रिटेन द्वारा ब्रेक्सिट को वोट देने के बाद से संकट की स्थिति में है.

Palm Leaf

धूमकेतु

साल 2021 में इसे लेकर खास भविष्यवाणी की गई थी कि एक तरह का धूमकेतु पृथ्वी से टकराएगा. इस पर नास्त्रेदमस ने लिखा, 'मैं पृथ्वी पर आसमान से आग गिरती देखता हूं.

Palm Leaf

रोबोट

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी पर विश्वास करने वाले कुछ लोगों का कहना है कि आने वाले वर्ष में मानव जाति पर रोबोट का कब्जा होगा.

और न्यूज़ पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएं